Latest

शाहरुख खान- अभिजीत भट्टाचार्य विवाद फिर गरमाया

बॉलीपुर के किंग खान और गायक अभिजीत भट्टाचार्य के बीच में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक अभिजीत भट्टाचार्य ने किंग खान (King khan) के लिए गाना बंद कर दिया है। अभिजीत भट्टाचार्य इस बारे में कई बार बात कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने फिर से अपनी बात रखी है। अभिजीत ने कहा कि शाहरुख जानते हैं कि उन्हें दुख पहुंचा है और उन दोनों का स्वभाव एक जैसा है।

फिल्म  ‘बिल्लू’ से शुरू हुआ था विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिजीत भट्टाचार्य और शाहरुख खान के बीच विवाद फिल्म  बिल्लू ( Billu 2009) से शुरू हुआ था। उस दौरान सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने कहा था कि शाहरुख खान के लिए उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने गाए, लेकिन फिल्म के क्रेडिट में उनका नाम सबसे लास्ट में लिखा जाता है। इसलिए वह इसका विरोध करते थे। अभिजीत का मानना था कि यह एक सिंगर की बेइज्जती है और इसलिए उन्होंने शाहरुख के लिए गाना न गाने का फैसला लिया है।

शाहरुख खाने ने नहीं दी प्रतिक्रिया

अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने अपने पिछले कुछ इंटरव्यू में ऐसे कहते हुए दावा किया था कि शाहरुख खान लोगों का इस्तेमाल करते हैं और जब काम हो जाता है तो उसे फेंक देते हैं। लेकिन शाहरुख खान ने आज तक इन सभी बातों पर कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Telangana Man Returns from Slavery: Recalls Russia-Ukrain War

BJP Government will work for full statehood of J&K: PM Modi

The Buckingham Murders Review: Kareena Shines in Thriller

Terrorist Killed, Two Soldiers Dead in Kashmir Ahead of PM's Visit

Central Govt. to promote 100 days of 'success' on PM's birthday