'लूट ईस्ट' की नीति की जगह हम एक्ट ईस्ट पर काम कर रहे हैं: पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने असम के नलबाड़ी में स्वामी विवेकानंद मैदान (Swami Vivekananda Ground) में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए “400 पार” का नारा दिया।
'लूट ईस्ट' की नीति की जगह हम एक्ट ईस्ट पर काम कर रहे हैं: पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा,- पूरे देश में “मोदी की गारंट” (Modi Guarantee) चल रही है। इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) संबोधन के दौरान जनसभा में उपस्थित जनसमूह से फोन की फ्लैश लाइट जलाकर अयोध्या में प्रभु श्रीराम (Lord Ram) के सूर्य तिलक से जुड़ने का आह्वान किया।

राम भक्तों के लिए खत्म हुआ 500 साल का इंतजार: पीएम मोदी

असम (Assam) में पीएम मोदी ने रामनवमी (Ram Navami) को ऐतिहासिक अवसर बताते हुए कहा,- 500 सालों के इंतजार के बाद भगवान राम अपने भव्य मंदिर (Ram Temple) में विराजमान हुए हैं। अभी कुछ मिनटों के बाद प्रभु राम का सूर्य तिलक करके, उनका जन्मोत्सव अयोध्या की पवित्र नगरी में, राम मंदिर में मनाया जाएगा।

त्रिपुरा के HIRA मॉडल की देशभर में चर्चा: प्रधानमंत्री   

वहीं प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा कि केंद्र सरकार ने त्रिपुरा के विकास के लिए सरकार के HIRA मॉडल की इसलिए देशभर में चर्चा हो रही है। क्योंकि त्रिपुरा सहित देश के 70 साल से अधिक के हर बुजुर्ग के लिए मोदी की यह गारंटी है। अगरतला की रैली में त्रिपुरा के अपने परिवारजनों का जोश बता रहा था कि “लोकसभा चुनाव  (Lok Sabha 2024) में राज्य में भाजपा की प्रचंड विजय तय है”।

कांग्रेस ने नार्थ ईस्ट को सिर्फ समस्या दी!

उन्होंने त्रिपुरा के अगरतला में भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि,- नार्थ ईस्ट तो खुद ही मोदी की गारंटी (Modi Guarantee)  का गवाह है।जिस नार्थ ईस्ट (North East) को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी थी, उस नार्थ ईस्ट को बीजेपी ने सम्भावनाओं का स्रोत बना दिया है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वो पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है। NDA सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता है, उनका लाभ हर किसी को मिलता है। अब NDA ने ठाना है कि देश के हर नागरिक तक पहुंचकर, जिस सुविधा का वो पात्र है, वो सुविधा उसे दी जाएगी।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com