NDA में शामिल होने के बाद पीएम मोदी से मिले नीतिश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 7 फरवरी को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।
NDA में शामिल होने के बाद पीएम मोदी से मिले नीतिश कुमार

NDA में शामिल होने के बाद बिहार के सीएम नीतिश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi), केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (amit shah) और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp nadda) से मुलाकात थी। सीएम नीतीश कुमार (cm nitish kumar) ने दोहराया कि वह अब फिर राजग (NDA) का साथ नहीं छोड़ेंगे। PM मोदी के साथ अपनी बैठक में उन्होंने बिहार (bihar) से संबंधित शासन और राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की।

2019 में 17-17 सीटों पर बीजेपी और जेडीयू लड़े थे चुनाव 

साल 2019 के लोकसभा चुनाव (lok sabha election) में बीजेपी और जेडीयू ने बिहार में 17-17 सीट पर चुनाव लड़ा था, जबकि तत्कालीन लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने 6 सीट पर चुनाव लड़ा था। एलजेपी अब दो गुटों में विभाजित है। एनडीए में अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाह भी शामिल हैं। 

एनडीए छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे नीतिश! 

पीएम मोदी (pm modi) के बाद नीतीश कुमार ने अमित शाह और जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने साफ कर दिया कि अब वो एनडीए छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि बीच में 2 बार इधर-उधर हो गए लेकिन अब हम इधर ही रहेंगे। दिल्ली में बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, "बीजेपी-जेडीयू 1995 से एक साथ थे”। 

logo
NewsCrunch
news-crunch.com