MP: पूर्व गृहमंत्री के बेटे के रिसोर्ट पर जीएसटी का छापा

मध्य प्रदेश में पूर्व गृह मंत्री के बेटे के रिसोर्ट पर जीएसटी की टीम ने ‘टैक्स चोरी’ के मामले में छापा मारा है। टीम कार्रवाई के लिए भोपाल से ग्वालियर आई है।
MP: पूर्व गृहमंत्री के बेटे के रिसोर्ट पर जीएसटी का छापा

मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) के बेटे के रिसोर्ट पर सेंट्रल जीएसटी की टीम ने छापेमार कार्रवाई की है। टीम ने ग्वालियर में नेशनल हाइवे पर स्थित इम्पीरियल गोल्फ रिसोर्ट (imperial golf resort) पर जीएसटी (GST) के एक दल ने छापा मारकर कार्रवाई को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक रातभर चली कार्रवाई में लगभग ढाई करोड़ रुपये की टैक्स चोरी उजागर हुआ है। 

भोपाल से आई कार्रवाई के लिए टीम

पूर्व गृहमंत्री के बेटे अंशुमन मिश्रा (anshuman Mishra,) और विल्डर रोहित बाधवा (builder rohit wadhwa) यह दोनों इस रिसॉर्ट के डायरेक्टर हैं और छापे की कार्रवाई के समय मौजूद थे। यह रिसोर्ट सिरोल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। जानकारी के मुताबिक सेंट्रल जीएसटी की टीम भोपाल से छापा मारने के लिए ग्वालियर आई है। सूत्रों के मुताबिक भोपाल (bhopal) की टीम रात में ही ग्वालियर पहुंच गई थी। टीम ने कई लोगों से संपर्क साधा और अंशुमन मिश्रा के बारे में जानकारी जुटाई।

नरोत्तम मिश्रा और गोविंद सिंह की मुलाकात

इधर, पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) ने अचानक पूर्वमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने बंद कमरे में एक दूसरे से चर्चा की। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं ने बंद कमरे में एक दूसरे से चर्चा की। दरअसल गोविंद सिंह, मुरैना से टिकट के दावेदार है। लेकिन कांग्रेस मुरैना से विधायक पंकज उपाध्याय को उम्मीदवार बना सकती है। ऐसे में गोविंद सिंह का अचानक नरोत्तम मिश्रा से मिलना और बंद कमरे में गुफ्तगू करने से एमपी का सियासी पारा चढ़ गया है। 

logo
NewsCrunch
news-crunch.com