हारने के बाद बोले- नरोत्तम मिश्रा, ‘मैं लौटकर आऊंगा, ये वादा रहा’

विधानसभा चुनाव में बीजेपी के दिग्गजों को भी हार का सामना करना पड़ा है। जिसमें प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी नाम शामिल है। उन्हें कांग्रेस के राजेंद्र भारती ने 7742 वोटों से हराया है।
हारने के बाद बोले- नरोत्तम मिश्रा, ‘मैं लौटकर आऊंगा, ये वादा रहा’

एमपी के विधानसभा चुनाव 2023 के परिणामों ने कईयों को चौंका दिया है। इस बार के चुनाव में बीजेपी ने अप्रत्याशित जीत दर्ज करते हुए 163 सीटें जीती है, जबकि शिवराज सरकार के 13 मंत्री चुनाव हार चुके हैं. जिसमें दतिया विधानसभा सीट से नरोत्तम मिश्रा का नाम भी शामिल हैं, वे प्रदेश के गृह मंत्री थे। हार के बाद बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा पहली बार जनता से मुखातिब हुए। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने खुद की हार कबूल करते हुए क्षेत्र की जनता को लेकर अपनी कर्तव्यनिष्ठा व्यक्त की. दरअसल नरोत्तम मिश्रा को कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र भारती ने 7742 वोटों से करारी शिकस्त दी है।

जनादेश को मैं स्वीकार करता हूं: नरोत्तम मिश्रा

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा ‘दतिया विधानसभा की जनता का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद और प्रणाम करता हूं। किसी ने कहा है न…. क्या हार में क्या जीत में किंचित नहीं भयभीत में’, जो मिला ये भी सही वो भी सही! मैं जनादेश को सरमाथे पर ले रहा हूं।

जनता से लौटकर आने का किया वादा

दरअसल नरोत्तम मिश्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कहते हुए दिख रहे हैं कि क्या हार में क्या जीत में किंचित नहीं भयभीत में, कर्म पथ पर जो मिला, यह भी सही है, वह भी सही है। मैं लौटकर आऊंगा यह वादा है। नरोत्तम मिश्रा मध्य प्रदेश सरकार में हैवीवेट मंत्रियों में गिने जाते थे। लेकिन इस बार चुनाव में हार की वजह से उनके पॉलिटिकल कैरियर पर चर्चाएं होने लगी है।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com