लोकसभा से पहले एमपी कांग्रेस को झटका! नेता बीजेपी में शामिल?

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया नेअपने आवास पर 228 कांग्रेसियों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई।
लोकसभा से पहले एमपी कांग्रेस को झटका! नेता बीजेपी में शामिल?

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections)) को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में 228 कांग्रेसी नेता बीजेपी (BJP) में शामिल हुए। सिंधिया ने एक ही दिन में इतने बड़े पैमाने पर कांग्रेसियों को बीजेपी (BJP) में शामिल कराकर बीजेपी को मजबूती देने का काम किया है। 

सिंधिया ने दिलाई सदस्यता

पूर्व विधायक राकेश मावई विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे। उन्होंने पिछले दिनों बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री सिंधिया के आवास पर राकेश मावई (Rakesh Mavai) कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थे। वहां उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को बीजेपी (BJP) की सदस्यता दिलाई। बीजेपी में शामिल होने वालों में मुरैना की जिला अध्यक्ष संजू शर्मा, अल्पसंख्यक विभाग के शहर अध्यक्ष हसनैन खान शामिल है।

कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की

बानमोर ब्लॉक के सभी मंडल, सेक्टर अध्यक्ष समेत जिला पदाधिकारी और ब्लॉक पदाधिकारी समेत आईटी सेल की प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी शामिल हैं। 228 कांग्रेसियों ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) लगातार कांग्रेस (Congress) को झटका देते नजर आ रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव (lok sabha elections) में कांग्रेस के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com