लक्ष्मण सिंह को मिला बीजेपी में आने का न्यौता!

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के भाई और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह (lakshman singh) को बीजेपी में आने का न्योता मिला है।
लक्ष्मण सिंह को मिला बीजेपी में आने का न्यौता!

सिरोंज विधानसभा से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा (BJP MLA Umakant Sharma) ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा लक्ष्मण सिंह (lakshman singh) ‘कांग्रेस (Congress) में रहकर क्यों ज्यादती सहन कर रहे हैं’। मैं उनसे ‘आग्रह’ करता हूं कि आप बीजेपी (BJP) में आ सकते हैं। दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) के क्षेत्र राजगढ़ की खिलचीपुर से बीजेपी विधायक हजारी लाल दांगी (BJP MLA Hazari Lal Dangi) ने भी इसी बात का समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि लक्ष्मण सिंह (lakshman singh) मेरे घर आए थे, वो मेरे पुराने साथी हैं मैंने उनसे बात कर ली है।

वापस आ जाओ: उमाकांत शर्मा

सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा- लक्ष्मण सिंह (lakshman singh) का तो पहले से ही कांग्रेस से उनका मोहभंग हो चुका है। वैसे हमारे बडे़ भाई हैं वो हमारे सिरोंज राजगढ़ कांग्रेस के सांसद रहे और भाजपा के भी सांसद रहे हैं। पता नहीं वो कभी कभी बहक जाते हैं कांग्रेस (Congress) में अगर निराशा है तो वापस आ जाओ।

गलत नीतियों के खिलाफ उठाते रहे हैं आवाज

दरअसल लक्ष्मण सिंह (lakshman singh) अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। समय-समय पर वह पार्टी की गलत नीतियों के खिलाफ भी आवाज उठाते रहे हैं। पूर्व सांसद कई मुद्दों पर कांग्रेस (Congress) की विचारधारा के उलट अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। हालांकि उनके बयानों के बाद कई बार पार्टी और नेताओं को सफाई भी देनी पड़ती थी।

‘हिंदुओं’ पर टिप्पणी अशोभनीय: लक्ष्मण सिंह

वहीं संसद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (MP Rahul Gandhi) द्वारा ‘हिंदुओं’ पर की गई टिप्पणी को लेकर भी लक्ष्मण सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखते हुए कहा कि ‘हिंदुओं’ पर टिप्पणी अशोभनीय है और अनावश्यक भी। केवल और केवल जनता और देश से जुड़े मुद्दे उठाना ही उचित होगा।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com