बुलडोजर नीति पर भड़के ओवैसी पर सीएम मोहन यादव का तंज

मध्य प्रदेश के मंडला जिले में समुदाय विशेष के घरों में गोमांस की आशंका पर स्थानीय प्रशासन ने एक्शन लेते हुए 11 लोगों के घरों पर बुलडोजर (Bulldozer) चलाकर कार्रवाई की है।
बुलडोजर नीति पर भड़के ओवैसी पर सीएम मोहन यादव का तंज

मध्य प्रदेश में हुए बुलडोजर एक्शन पर हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने राज्य सरकार द्वारा कार्रवाई को एक तरफा ठहराया हैं। उन्होंने इसके विरोध में सोशल मीडिया साइट X पर बड़ा बयान दिया है।

ओवैसी पर बरसे सीएम मोहन यादव

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के इस बयान पर मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने भी पलटवार करते हुए कहा है, यह औवेसी की दृष्टि हो सकती है। जिसमें वे दो वर्गों की बात करते हैं। बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि वे जिस वर्ग को बिलांग करते हैं, वे उस वर्ग को भी लज्जित करते हैं। भारत में संविधान से सरकारें चलती हैं। हमारी सरकार अपराध पर कार्रवाई करना लगातार जारी रखेगी।

गुंडा तत्वों से कोई समझौता नहीं: सीएम

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आगे कहा,- कानून के अंतर्गत सबको चलना होगा। हम काम्प्रोमाइज नहीं करने वाले हैं। गुंडा तत्वों के खिलाफ सरकार का निर्णय कठोरता से पेश करेंगे। आम जनता पर किसी प्रकार का कोई कष्ट हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। मेरी तरफ से औवेसी को यह बात पहुंचा दीजिए कि वे मध्यप्रदेश को हैदराबाद नहीं समझे। प्रदेश में पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार है, जो शरारती गुंडई सब प्रकार के तत्वों से निपटने में सक्षम है।

ओवैसी का सोशल मीडिया पोस्ट

दरअसल ओवैसी ने सोशल मीडिया (social media) पोस्ट में कहा, 2015 में अखलाक के फ्रिज में रखे गोश्त को बीफ बता कर एक भीड़ ने उनके घर में घुस कर उन्हें मार दिया था. ना जाने कितने मुसलमानों (Muslims) पर 'तस्करी' और 'चोरी' का झूठा इल्जाम लगा कर उनका ‘कत्ल’ कर दिया गया।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com