'बीजेपी हारी लेकिन अयोध्या कभी नहीं हारेगी' : प्रमोद कृष्णम

पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने अयोध्या में बीजेपी की हार को लेकर बीजेपी (bjp) का समर्थन किया है।
'बीजेपी हारी लेकिन अयोध्या कभी नहीं हारेगी' : प्रमोद कृष्णम

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में अयोध्या सीट पर बीजेपी की हार की समीक्षा करते हुए बताया कि आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हाथों में देश सुरक्षित है। भारत अगर ‘विश्वगुरु’ (Vishwa Guru) बन सकता है, तब वह बीजेपी (BJP) के नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही बन सकता है।

‘राम मंदिर की 'प्राण प्रतिष्ठा' का का स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा’

उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे  पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हैं ‘लोकतंत्र (Democracy) में जीत और हार होती रहती है लेकिन अयोध्या कभी नहीं हारेगी, क्योंकि अगर अयोध्या हार गई तो सनातन धर्म (Sanatan Dharma) हार जाएगा और ऐसा नहीं हो सकता। कोई भी राजनीतिक दल जीत रहा हो" या हारना अलग बात है लेकिन पीएम मोदी ने राम मंदिर (ram temple) की 'प्राण प्रतिष्ठा' की और यह भारत (India) और सनातन धर्म के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा गया है, इसे कोई मिटा नहीं सकता।

पीएम मोदी वैश्विक नेता के काबिल: प्रमोद कृष्णम

उन्होंने आगे कहा कि लोगों ने इसके लिए पीएम मोदी (pm modi) को प्रधानमंत्री चुना है। तीसरी बार भारत को पीएम मोदी की जरूरत है। वह भारत को वैश्विक नेता बनाने के लिए महत्वपूर्ण हैं।

‘राम का नाम लिया इसलिए 240 सीट आई’

उन्होंने लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2024) में भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव में भगवान राम (lord ram) की बात करते हुए बताया कि आम चुनाव में भगवान राम का नाम लिया था, इसलिए उसे 240 सीटें आईं। अगर वह प्रभु राम का जिक्र नहीं करती है, तब कुछ भी हो सकता था।

विश्वगुरु बनने की राह पर भारत!

उन्होंने कहा- पीएम मोदी किसी के दबाव में काम नहीं करेंगे, वो अगर हैं तो समझिए सख्त फैसले होंकर ही रहेंगे। इसलिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को लोगों ने जिताया है। मुझे पूरा विश्वास है कि 2029 तक भारत विश्वगुरु बनने की राह पर चलता रहेगा।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com