दिल्ली-जल संकट को लेकर भाजपा ने जल बोर्ड कार्यालय पर किया प्रदर्शन

दिल्ली में जल संकट को लेकर ओखला में जल बोर्ड कार्यालय के समाने दक्षिणी दिल्ली से पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया।
दिल्ली-जल संकट को लेकर भाजपा ने जल बोर्ड कार्यालय पर किया प्रदर्शन

दिल्ली में जल संकट के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली के ओखला में जल बोर्ड के कार्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया है। शनिवार, 22 जून को दक्षिण दिल्ली के ओखला इलाके में स्थित जल बोर्ड कार्यालय पर पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी (Former MP Ramesh Bidhuri) के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान दिल्ली भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे। रमेश बिधूड़ी ने इस दौरान दिल्ली सरकार दिल्ली सरकार (Delhi Government) से टैंकर माफिया पर कार्रवाई करने की अपील की।

बिधूड़ी ने लोगों को संबोधित किया

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में जल संकट उत्पन्न होने की जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी (AAP) की है, और इसके कारण लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार (Delhi Government) पानी की समस्या को हल करने के बजाय केवल हरियाणा सरकार पर आरोप लगाने में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जल मंत्री आतिशी खुद को बचाने के लिए अनशन पर बैठ गई हैं, जबकि इस समय उनका मुख्य काम लोगों को जल संकट से कैसे बचाया जाए इस पर काम करना था।

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने अपने लोगों की पीड़ा को अनदेखा कर दिया है। जल संकट चिंता की स्तर तक पहुंच गया है, और रिपोर्ट्स इस बात की ओर इशारा कर रही हैं कि लीकेज और चोरी के कारण लगभग 54% पानी की आपूर्ति नुकसान हो रहा है।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को कार्यालय से हटाया

जल संकट को लेकर  प्रदर्शनकारियों में तनाव बढ़ा जब दिल्ली पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जल बोर्ड कार्यालयों में घुसने से रोका। भारी पुलिस बल ने प्रदर्शनकारियों  को जल बोर्ड कार्यालय से बाहर निकालने के लिए पानी की बौछार की।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com