तो क्या कांग्रेस में रहेंगे ‘कमलनाथ’, यह है कोई दूसरा प्लान!

कमलनाथ के बीजेपी (BJP) में जाने की अटकलों को पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने विराम लगा दिया है।
तो क्या कांग्रेस में रहेंगे ‘कमलनाथ’, यह है कोई दूसरा प्लान!

कमलनाथ के बीजेपी (BJP) में जाने की अटकलों को पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने विराम लगा दिया है। उन्होंने मीडिया को बताया कि कमलनाथ (kamalnath) कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) के बीजेपी (BJP) में जाने की अटकलें खारिज हो गई है। हालांकि, पार्टी नेतृत्व ने आज एक बड़ी बैठक आयोजित की है जिसमें सभी विधायकों से वन-टू-वन के साथ लोकसभा चुनाव (lok sabha election) पर चर्चा हो सकती है। प्रदेश प्रभारी और कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र सिंह (jitendra singh) का दावा है इस बैठक में कमलनाथ भी शामिल हो सकते हैं। 

कमलनाथ कांग्रेस में रहेंगे: पीसीसी चीफ 

जबकि पीसीसी चीफ और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (jitu patwari) ने कहा, मेरी कमलनाथ से बात हुई है। उन्होंने बताया कि मीडिया में जो बातें आ रही हैं, वह भ्रमिक हैं। मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा। हालांकि अभी तक कमलनाथ की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है जिससे यह पता लगाया जा सके कि वह कांग्रेस (congress) में रहेंगे या नहीं। 

बीजेपी ज्वॉइन करने की चल रही थी अटकलें  

जबकि कमलनाथ (kamalnath) और कांग्रेस सांसद नकुलनाथ (nakulnath) अब पार्टी में ही रहेंगे, इसे लेकर कांग्रेस नेता मीडिया के सामने खुलकर बोल रहे है। उनके मुताबिक बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर ब्रेक लग गया है। इससे पहले कमलनाथ को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 

कमलनाथ की कांग्रेस के साथ निष्ठा: राज्यसभा सांसद

वहीं कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि कमलनाथ की निष्ठा कांग्रेस के साथ है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कमलनाथ कांग्रेस का हिस्सा हैं और रहेंगे। साथ ही उन्होंने मीडिया से गलत खबरें प्रसारित नहीं करने का भी आग्रह किया।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com