ग्वालियर में कॉन्फिडेंट दिखे जेपी नड्डा और सीएम शिवराज!

शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश के ग्वालियर पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान से मुलाकात की।
ग्वालियर में कॉन्फिडेंट दिखे जेपी नड्डा और सीएम शिवराज!

पांच राज्यों के एग्जिट पोल आने के अगले दिन ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान उनका स्वागत सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Central Minister Jyotiraditya Scindia) ने किया। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सीएम शिवराज, जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आपस में प्रदेश की राजनीति पर चर्चा करने लगे। तीनों की बॉडी लैंग्वेज से ऐसा लगा रहा था कि चुनाव परिणाम (election results) उनके मुताबिक ही आ रहे हो। जबकि प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) मेल मुलाकात के बीच असहज दिखाई दिए।

जेपी नड्डा के दौरे के ये लगाए जा रहे हैं कयास

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election) को लेकर आए कुछ एग्जिट पोल (exit poll) में बीजेपी भारी बहुमत से फतह हासिल कर रही है। 'शायद प्रदेश के नेताओं के बीच इसी खुशी को बांटने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ग्वालियर पहुंचे हैं'। इस दौरान जेपी नड्डा ने ग्वालियर स्थिति सिंधिया के आवास पर परिवार संग लंच किया। इसके साथ ही जेपी नड्डा का दतिया में पीतांबरा मंदिर (Pitambara Temple) में पूजा-अर्चना करने का कार्यक्रम भी है।

डबल इंजन की सरकार का मतलब प्रदेश का विकास: सीएम शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी (BJP) लगातार आगे बढ़ रही है। क्योंकि पीएम मोदी (PM Modi) जन जन के मन में हैं। एमपी में डबल इंजन की सरकार (double engine government) ने विकास किया है। ये हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत है।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com