क्या लोकसभा चुनाव लड़ेगी इमरती देवी? जानिए हकीकत

सिंधिया समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी ने मीडिया के सामने लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा प्रकट की है।
क्या लोकसभा चुनाव लड़ेगी इमरती देवी? जानिए हकीकत

कांग्रेस से बीजेपी में आई सिंधिया समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी का एक बयान लोगों के बीच मे चर्चा का विषय बना हुआ है। एक ओर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है, तो वही दूसरी तरफ सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने भी लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही है।

अपने बेबाकी बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाली बीजेपी नेता इमरती देवी ने कहा कि कांग्रेस ख़त्म हो चुकी है। वहां भगदड़ है। बीजेपी मजबूत है। इसलिए लोग जुड़ रहे हैं। उन्होंने पिछले दिनों डबरा में हुई गैंगरेप और लड़की को पुल से नीचे फेंके जाने की घटना को फर्जी बताया।

पूर्व मंत्री ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है, लड़की झूठ बोल रही है। पुलिस ने भी जांच की है, उन्होंने कहा कि ग्रामीण में ऐसा ही चल रहा है कि किसी को फंसाना है तो, उसके खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखवा दो, लेकिन हमें पुलिस पर भरोसा है वो गलत नहीं होने देगी।

पूर्व मंत्री इमरती देवी ने आगे बताया कि जिस दिन ‘महाराज’ ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी जाएंगे, उस दिन वहां 10 हजार कांग्रेसी भाजपा ज्वाइन करेंगे। इसी तरह डबरा में भी बहुत से लोग कांग्रेस छोड़ने के लिए तैयार बैठे हैं।

आख़िर कौन हैं इमरती देवी?

इमरती देवी एक भारतीय राजनीतिज्ञ और भारतीय जनता पार्टी की सदस्य हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री के रूप में कार्य किया, पहले दिसंबर 2018 से मार्च 2020 तक कमल नाथ की कांग्रेस सरकार में और बाद में जुलाई 2020 से नवंबर 2020 तक शिवराज चौहान की भाजपा सरकार में।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com