कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नीतीश भारद्वाज ने मांगी पुलिस सहायता

नीतीश भारद्वाज ने पत्नी आईएएस स्मिता भारद्वाज के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया हैं।
कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नीतीश भारद्वाज ने मांगी पुलिस सहायता

महाभारत धारावाहिक में भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता और राजनेता नीतीश भारद्वाज (nitish bhardwaj) ने अपनी जुड़वां बेटियों की सुरक्षा के लिए भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र (harinarayan chari mishra) से सहायता मांगी है। नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को मेल के जरिए पत्र भेजकर पत्नी मध्य प्रदेश कैडर की आइएएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। नीतीश भारद्वाज और उनकी पत्नी के बीच कुटुंब न्यायालय में मामला चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक नीतीश भारद्वाज की 2009 में मध्य प्रदेश कैडर की आइएएस अधिकारी स्मिता भारद्वाज के साथ शादी हुई थी। विवाह के बाद उनकी 2 जुड़वा बेटियां हुईं थीं। लेकिन अब उनका कहना है कि पत्नी की ओर से ठीक से व्यवहार नहीं करने के कारण ‘वैवाहिक संबध ठीक नहीं चल रहे हैं’। जिसकी कानूनी कार्रवाई कोर्ट में चल रही है। 

बेटियों से नहीं मिलने दे रही ‘मां’: नीतीश भारद्वाज

जानकारी के मुताबिक अभी पत्नी भोपाल में पदस्थ हैं। उनका आरोप है कि पिता को उनकी बेटियों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर (bhopal police commissioner) से बेटियों को सुरक्षा उपलब्ध करवाने के साथ अन्य कानूनी सहायता की भी मांग की है। इस मामले में नीतीश भारद्वाज से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

पत्नी स्मिता पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप

नीतीश भारद्वाज (nitish bhardwaj) ने साल 2009 में मध्यप्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी स्मिता से शादी रचाई थी। इसके बाद दोनों की 2 जुड़वां बेटियां हुईं थीं। दोनों के रिश्ते में शादी के कुछ साल बाद ही खटास आने लगी। दोनों के विवादों के बाद इस मामले को कुटुंब न्यायालय में भी दर्ज किया गया था। जहां ये मामला लंबित है।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com