‘कमलनाथ जाएंगे या नहीं’ सज्जन सिंह वर्मा ने कर किया साफ!

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा का एक वीडियो काफी चर्चाओं में हैं, जिसमें वह कैबिनेट मंत्री कैशाल विजयवर्गीय पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं।
‘कमलनाथ जाएंगे या नहीं’ सज्जन सिंह वर्मा ने कर किया साफ!

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने बीजेपी पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, ‘इस पार्टी ने प्रदेश के हर जिले में कांग्रेस नेताओं का दलबदल कराने का निर्देश दिया है।पूर्व मंत्री के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उनके आरोपों को सिरे से नकार दिया है।

सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर हमला बोला! 

रतलाम के नामली में सज्जन सिंह वर्मा(sajjan singh verma) ने कहा, 'विधायक बिक सकता है, सांसद बिक सकता है, लेकिन जमीन पर बैठने वाला मेरा साथी कार्यकर्ता कभी बिक नहीं सकता’। उन्होंने बीजेपी (bjp) पर जमकर हमले किए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित करते हुए सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने कहा कि ‘सत्ताधारी पार्टी ने हर जिले में अपना एक आदमी बैठा रखा है’। 

कमलनाथ समर्थक है सज्जन सिंह वर्मा

दरअसल सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) को कमल नाथ का कट्टर समर्थक माना जाता है। हाल ही में ऐसी अटकलें जोरों पर थीं कि कमलनाथ बीजेपी में शामिल हो जायेंगे। वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि कमलनाथ (kamalnath)  के लिए उनकी पार्टी के दरवाजे बंद हैं।

‘विजयवर्गीय’ को लिया आड़े हाथों 

सज्जन सिंह वर्मा ने कार्यकर्ताओं को बताया कि वह कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का बयान पढ़ रहे थे। विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ के लिए बीजेपी के सभी दरवाजे बंद हैं। 

अपने निर्णय पर कायम रहेंगे “कमल नाथ”: वर्मा

इससे पहले कमलनाथ (kamalnath) के बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने कहा था कि, "कोई सस्पेंस नहीं है, कमल नाथ ने कभी नहीं कहा कि वह अपना पक्ष बदलेंगे। हम कुछ बिंदुओं पर चर्चा करेंगे और कमलनाथ (kamalnath) खुद आपसे (मीडिया) बात करेंगे।"

logo
NewsCrunch
news-crunch.com