‘एमपी कांग्रेस’ से नाराज अखिलेश यादव,इंडिया गठबंधन पर कह दी ये बात

एमपी चुनाव में समाजवादी पार्टी को नजरअंदाज करते हुए कांग्रेस ने उम्मीदवार उतार दिए, जिससे सपा भड़क गई है।
‘एमपी कांग्रेस’ से नाराज अखिलेश यादव,इंडिया गठबंधन पर कह दी ये बात

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन नहीं होने के कारण सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नाराज हो गए हैं। उन्होंने इसके लिए कांग्रेस पर धोखा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा जैसा व्यवहार एसपी के साथ होगा, ठीक वैसा ही व्यवहार उन्हें उत्तर प्रदेश में देखने को मिलेगा। वहीं यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के बयान पर अखिलेश यादव ने एतराज जताया है।

शायद हम ही कन्फ्यूज हो गए: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि ‘इंडिया’ की मीटिंग में शायद हम ही कन्फ्यूज हो गए थे। अगर हमें पता होता कि ‘इंडिया’ गठबंधन विधानसभा स्तर पर नहीं है, तो हमारे नेता मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के नेताओं से नहीं मिलते और न ही उनको सूची देते। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि रात 1 बजे तक पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सपा नेताओं को जगाया, दिग्विजय सिंह ने मुलाकात की थी। हमने पूरी परफॉर्मेंस बताई, कहां हम जीते, कहां नंबर दो पर रहे थे।
शिवराज ने ‘इंडिया’ गठबंधन को बताया ‘बेमेल’ गठबंधन

वहीं विदिशा में सिरोंज विधानसभा क्षेत्र के लटेरी में शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी प्रत्याशी उमाकांत शर्मा के लिए चुनाव प्रचार में कहा, जिस दिन इंडिया गठबंधन बना था, तब ही हमने कह दिया था यह बेमेल गठबंधन है। ‘घमंडिया’ गठबंधन में न लोगों के विचार एक हैं और न ही दिल एक हैं, केवल पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबराकर ये बेमेल गठबंधन बना था, जो बनने से पहले ही टूट रहा है।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com