आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती सिर मुंडवाने के वादे से मुकरे

आम आदमी पार्टी (AAP) के मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती ने नरेन्द्र मोदी के एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने पर सिर मुंडवाने के वादे से मुकर गए।
आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती सिर मुंडवाने के वादे से मुकरे

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) मालवीय नगर विधानसभा ( Malviya Nagar Assembly Constituency) से विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) ने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के पुनः प्रधानमंत्री चुने जाने पर अपने सिर को मुंडवाने के फैसले को वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि मोदी की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की जीत सिर्फ उनकी नहीं है, बल्कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के सहयोगी दलों की मेहनत का भी परिणाम है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Prime Minister Narendra Modi) ने रविवार को अपने तीसरे कार्यकाल की शपथ ली। जिस तरह मोदी ने पिछले दो कार्यकाल में बहुमत की सरकार बनाई, उससे भिन्नता यह है कि इस बार उन्हें गठबंधन के सहारे सरकार चलनी पड़ेगी।

आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक सोमनाथ भारती (MLA Somnath Bharti) ने कहा मैंने कहा था कि अगर मोदी तीसरे कार्यकाल के लिए चुने गए तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। हालांकि, वह अपने दम पर नहीं जीते हैं, विधायक सोमनाथ भारती ने अपने गठबंधन के समर्थन से बहुमत हासिल किया है।

विधायक सोमनाथ भारती (MLA Somnath Bharti) ने कहा कि मैं अपने शब्दों पर कायम हूं। अगर उन्होंने अपने दम पर नहीं जीते हैं, तो यह उनकी जीत नहीं है। इसलिए जैसा कि मैंने कहा अगर वह स्वतंत्र रूप से नहीं जीते हैं, तो मैं अपना सिर नहीं मुंडवाऊंगा।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com