आप कार्यालय के बाहर पूर्व मार्शलों का प्रदर्शन,नौकरी की मांग

डीटीसी और क्लस्टर बसों में तैनात पूर्व सिविल डिफेंस वालंटियर (मार्शलों) ने नौकरी बहाली की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।
आप कार्यालय के बाहर पूर्व मार्शलों का प्रदर्शन,नौकरी की मांग

डीटीसी और क्लस्टर बसों में तैनात पूर्व सिविल डिफेंस वालंटियर ने आम आदमी पार्टी (AAP) कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करके नौकरी बहाली की मांग की। उन्होंने दिल्ली सरकार (Delhi Government )के खिलाफ अनशन भी किया और सिविल डिफेंस कर्मचारियों के पद से हटाए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया। यह मुद्दा दिल्ली में महत्वपूर्ण बन चुका है और राज्य सरकार से संवाद और समाधान के लिए कदम उठाने की मांग की गई है।

 

सिविल डिफेंस वालंटियर कर्मचारियों का प्रदर्शन

सिविल डिफेंस वालंटियर के मार्शल पदों से हटाने के खिलाफ उनका प्रदर्शन दिल्ली में एक अहम मुद्दा बन चुका है। इस मुद्दे पर उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया है। उनका कहना है कि महिला और पुरुष सिविल डिफेंस कर्मचारी डीटीसी बसों में मार्शल के पदों पर तैनात होने के बाद उन्हें अपने अधिकारों की अवहेलना महसूस हो रही है। उनका यह विरोध दिल्ली सरकार के विरुद्ध है, और उन्होंने अपनी मांगों को लेकर स्थानीय प्रशासन के सामने अपना विरोध प्रकट किया है।

 

सरकार को कर्मचारियों से बातचीत करनी चाहिए

इस मामले में राज्य सरकारी कार्यप्रणाली का भी उचित उपयोग और नेतृत्व की आवश्यकता है। दिल्ली सरकार को समस्या को ठीक करने के लिए प्रभावी और संवेदनशील कदम उठाने की आवश्यकता है, ताकि नागरिकों को उनकी जरूरतों के अनुसार सही समय पर सेवाएं मिल सकें। साथ ही सिविल डिफेंस कर्मचारियों के साथ वार्ता करके उनकी समस्या को समाधान करें।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com