अमरवाड़ा उपचुनाव: धीरेंद्र शाह इनवाती कांग्रेस उम्मीदवार घोषित

मध्य प्रदेश की अमरवाड़ा विधानसभा (Amarwada Assembly) सीट पर 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस (Congress) ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है।
अमरवाड़ा उपचुनाव: धीरेंद्र शाह इनवाती कांग्रेस उम्मीदवार घोषित

मल्लिकार्जुन खड़गे ने धीरेंद्र शाह इनवाती के नाम पर लगाई मुहर

पार्टी आलाकमान ने धीरेंद्र शाह इनवाती (Dhirendra Shah Inwati) के नाम पर मुहर लगाने हुए अपना उम्मीदवार घोषित किया है। अमरवाड़ा उपचुनाव (Amarwada by poll)के लिए धीरेंद्र शाह इनवाती के नाम पर मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने मंजूरी दी है।

जीतू पटवारी ने कांग्रेस प्रत्याशी इनवाती को बधाई दी

धीरेंद्र शाह इनवाती (Dhirendra Shah Inwati) को उम्मीदवार घोषित किए जाने पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (jeetu patwari) ने खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी है। जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखकर जानकारी दी है कि ''अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव (Amarwada assembly by-election) में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में मेरे छोटे भाई धीरेंद्र शाह कांग्रेस के विचारधारा को नई गति देंगे। मुझे पूरी उम्मीद है कि संगठन कौशल और क्षेत्र के लोकप्रिय चेहरे के रूप में जनता का आशीर्वाद उन्हें जरूर मिलेगा।

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की ओर से देव रावेन भलावी मैदान में

तीसरी ताकत गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (Gondwana Republic Party) ने उपचुनाव के लिए देव रावेन भलावी (dev raven good) को टिकट दिया है। रावेन हाल का लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। रावेन 55988 वोट पाकर तीसरे नंबर पर रहे थे। उन्हें अकेले अमरवाड़ा विधानसभा (Amarwada Assembly) से 23,036 मत हासिल  हुए थे। यही वजह है कि गोंगपा (GGP) ने रावेन पर फिर से विश्वास किया है।

बीजेपी के टिकट पर कमलेश शाह

बीजेपी की तरफ से सीएम मोहन और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) के साथ संपन्न हुई कोर ग्रुप की बैठक में कमलेश शाह (kamlesh shah) को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं, अब मतदान में महज 25 दिन का समय बाकी है, ऐसे में कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी के चयन को लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com