शाहरुख खान- अभिजीत भट्टाचार्य विवाद फिर गरमाया

जाने माने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya )ने ‘किंग खान’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कई फिल्मों में आवाज दी है। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में शाहरुख खान के साथ काम किया है।
शाहरुख खान- अभिजीत भट्टाचार्य विवाद फिर गरमाया

बॉलीपुर के किंग खान और गायक अभिजीत भट्टाचार्य के बीच में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक अभिजीत भट्टाचार्य ने किंग खान (King khan) के लिए गाना बंद कर दिया है। अभिजीत भट्टाचार्य इस बारे में कई बार बात कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने फिर से अपनी बात रखी है। अभिजीत ने कहा कि शाहरुख जानते हैं कि उन्हें दुख पहुंचा है और उन दोनों का स्वभाव एक जैसा है।

फिल्म  ‘बिल्लू’ से शुरू हुआ था विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिजीत भट्टाचार्य और शाहरुख खान के बीच विवाद फिल्म  बिल्लू ( Billu 2009) से शुरू हुआ था। उस दौरान सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने कहा था कि शाहरुख खान के लिए उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने गाए, लेकिन फिल्म के क्रेडिट में उनका नाम सबसे लास्ट में लिखा जाता है। इसलिए वह इसका विरोध करते थे। अभिजीत का मानना था कि यह एक सिंगर की बेइज्जती है और इसलिए उन्होंने शाहरुख के लिए गाना न गाने का फैसला लिया है।

शाहरुख खाने ने नहीं दी प्रतिक्रिया

अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने अपने पिछले कुछ इंटरव्यू में ऐसे कहते हुए दावा किया था कि शाहरुख खान लोगों का इस्तेमाल करते हैं और जब काम हो जाता है तो उसे फेंक देते हैं। लेकिन शाहरुख खान ने आज तक इन सभी बातों पर कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी है।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com