दिल्ली: कीर्ति नगर में तेज रफ्तार DTC बस हादसे की शिकार, 1 घायल

पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में 2 जुलाई की सुबह एक डीटीसी बस पलट गई। बताया जा रहा है कि बस में करीब 10 से 15 यात्री सवार थे।
दिल्ली: कीर्ति नगर में तेज रफ्तार DTC बस हादसे की शिकार, 1 घायल

पश्चिमी दिल्ली क्षेत्र (West Delhi Area) के कीर्ति नगर (Kirti Nagar) इलाके में सुबह एक हादसा हो गया। जिसमें दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेट (DTC) बस पलट गई। हादसे में एक शख्स के घायल होने की जानकारी सामने आई है। हादसे के बाद स्थानीय अधिकारियों और राहतकर्मियों ने तेजी से बचाव करते हुए घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है।

 

बस ड्राइवर से पूछताछ जारी

मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज सुबह 3.40 बजे डीटीसी बस रूट नंबर 763 की यह बस राजौरी गार्डन की ओर जा रही थी। तभी अचानक ट्रैक पर चढ़ते हुए पलट गई। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और हादसे की वजह जानने के लिए ड्राइवर से भी पूछताछ कर रही है। कहीं हादसा तेज रफ्तार की वजह से या फिर ड्राइवर नशे की हालत में तो नहीं था।

 

डीटीसी बस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

बस हादसे के बाद स्थानीय लोगों का कहना है कि यह घटना डीटीसी बसों (DTC buses) की सुरक्षा व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल उठाती है। अधिकारियों की ओर से बसों की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com