रणबीर कपूर ने रामायण पर कुछ इस अंदाज दी प्रतिक्रिया

फिल्म रामायण (ramayan movie) में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी रीसेंट ट्रांसफॉर्मेशन को लेके इन दिनों काफी चर्चा में है।
रणबीर कपूर ने रामायण पर कुछ इस अंदाज दी प्रतिक्रिया

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म रामायण में भगवान राम (lord ram) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अभिनेता सुनील लहरी, जिन्होंने रामानंद सागर की 1987 की सीरीज रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाई थी ने हाल ही में रणबीर की कास्टिंग पर अपनी राय साझा की थी।

सुनील लहरी का कहना है कि रणबीर भले ही इस भूमिका के लिए स्मार्ट और परफेक्ट हों, लेकिन ‘एनिमल’ (2023) जैसी फिल्मों में काम करने के कारण दर्शक उन्हें राम के रूप में स्वीकार नहीं कर पाएंगे।

अपकमिंग फिल्म को लेकर अमृत सागर (Amrit Sagar) ने कहा, “मेरा बस इतना ही कहना है कि इसे ईमानदारी से बनाइए। रामायण को इस तरह बनाने की कोशिश न करें कि अब मैं इस व्यक्ति के नज़रिए से रामायण बनाऊंगा, या उस व्यक्ति के नज़रिए से रामायण वह नहीं है, यह राम की कहानी है, इसलिए इसका नाम रामायण है.”

साल 1987 में दूरदर्शन (Doordarshan) पर प्रसारित रामानंद सागर की 'रामायण' लोगों की आज भी पहली पसंद है। आज भी टीवी पर जब अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) की रामायण आती है, तो लोग उसे बड़े चाव से देखते हैं। कई मेकर्स रामायण लेकर आए, लेकिन दर्शकों के दिलों में वो जगह नहीं बना सके।

जब अमृत से नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की 'रामायण' फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रामायण बनाने का अधिकार सभी को है बस...उन्हें ये काम ईमानदारी से करना चाहिए. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हर किसी को रामायण (Ramayana) बनानी चाहिए।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com