'योद्धा' का पोस्टर रिलीज होते ही आने लगा फैंस का रिएक्शन

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना इन दिनों अपनी अपकमिंग थ्रिलर मूवी 'योद्धा' को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।
'योद्धा' का पोस्टर रिलीज होते ही आने लगा फैंस का रिएक्शन

15 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म 'योद्धा' अब सुर्खियों में हैं।इस फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि उन्हें पिछली बार निर्देशक रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था और अब सिद्धार्थ 'योद्धा' बनकर पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म का नया पोस्टर हवा में लॉन्च किया गया है, जिसका वीडियो करण जौहर ने साझा किया है। इसके साथ ही 'योद्धा' के टीजर रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है।

दो बार टली ‘रिलीज की डेट’

‘योद्धा’ मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना पहली बार साथ नजर आएंगे। यह एक एक्शन फिल्म है, जिसे निर्देशक करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। वही इसे सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है। जानकारी के बता दे कि ये फिल्म पहले पिछले साल 7 जुलाई 2023 को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद मेकर्स ने इसे 8 दिसंबर को रिलीज करने का प्लान किया लेकिन यह रिलीज नहीं हो पाई थी। अब यह फाइनली इस साल 15 मार्च को रिलीज होगी।

सच्ची कहानी पर बताई जा रही है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी प्लेन क्रैश से जुड़ी है। यह मूवी सच्ची घटना से प्रेरित है।जिसमें सिद्धार्थ रॉ के एक एजेंट के रूप में नजर आएंगे हैं। यह धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी है। करण जौहर ने नवंबर, 2021 में अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था। फिल्म में सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक दर्शकों को बेहद पसंद आया था।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com