करीश्मा कपूर ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया

हिंदी फिल्मों में अभिनय के दम पर नाम कमाने वाले फेमस एक्ट्रेस और अदाकारा करिश्मा कपूर आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही है।
करीश्मा कपूर ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया

90 की दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। इनका जन्म 25 जून, 1974 को मुंबई में हुआ था। करिश्मा कपूर ने साल 1991 में 'प्रेम कैदी' (movie prem kaidi) फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। करिश्मा कपूर, कपूर खानदान (Kapoor family) की पहली लड़की है, जिसने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। 90 के दशक की हिट फिल्मों की लिस्ट देखेंगे तो उनमें करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की फिल्में जरूर मिलेंगी।

फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में किया है काम

साल 2006 में फिल्म 'मेरे जीवन साथी'(mere jeevan saathi)के रिलीज होने के बाद करिश्मा लंबे समय के लिए फिल्मों से दूर हो गई थीं। फिर साल 2013 में वो अभिनय की दूसरी पारी खेलने के लिए उतरीं, लेकिन वो पुराने वाला कमाल नहीं दिखा पाईं। काफी वक्त के बाद 2013 में उनकी फिल्म 'डेंजरस इश्क'(Dangerous Ishq) रिलीज हुई थी, जो फ्लॉप साबित हुई। करिश्मा अब ओटीटी (OTT) पर भी डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने वेब सीरीज 'मेंटलहुड' (Mentalhood) में काम किया है। उनकी पिछली फिल्म 'मर्डर मुबारक' थी।

 बहन करीना कपूर ने दी शुभकामनाएं

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी अपनी बहन को बर्थडे की शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक अडोरबल रील पोस्ट की है। क्लिप में करिश्मा के कई फूडी मोमेंट शामिल थे। कॉफी पीने से लेकर स्नैक्स से भरी प्लेट के साथ पोज़ देने तक। अपनी बहन के लिए करीना की बर्थडे की शुभकामनाएं भी करिश्मा के फूडी होने का सबूत है।

आलिशान घर में रहती है करिश्मा

साल 2016 में संजय कपूर (Sanjay Kapoor) से तलाक के बाद से करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई के खार इलाके में स्थित रोज क्वीन नाम की बिल्डिंग में शिफ्ट हो गई थीं। जोकि अंदर से देखने में बेहद खूबसूरत है। इस बिल्डिंग में करिश्मा कपूर का घर 10वें माले पर स्थित है। करिश्मा का खूबसूरत घर होम डेरोकेशन के कई टिप्स देता है।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com