एल्विश यादव की रेव पार्टियों में कोबरा के जहर का प्रयोग!

यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी के विजेता रहे एल्विश यादव (elvish yadav) रेव पार्टी केस में फंसते नजर आ रहे हैं।
एल्विश यादव की रेव पार्टियों में कोबरा के जहर का प्रयोग!

नोएडा की रेव पार्टियों में नशे के लिए इस्तेमाल हो रहे सांपों के जहर के मामले में एल्विश यादव (elvish yadav) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस (noida police) ने सांपों के जहर की जांच के लिए जयपुर स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (Forensic Science laboratory) में सैंपल भेजे थे और अब रिपोर्ट में बताया गया कि ये कोबरा करैत (Krait Snake) प्रजाति के सांपों का जहर था।

गिरफ्तारी से दूर हैं “एल्विश यादव”

अब मामले में एल्विश के ही माध्यम से सांपों के जहर को रेव पार्टी (rave party case) में सप्लाई करने के आरोप हैं। पुलिस ने एल्विश यादव (elvish yadav) से भी पूछताछ की थी। लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। सपेरों से बरामद जहर को जयपुर स्थित एफएसएल भेजा गया, करीब 3 महीने बाद इसकी रिपोर्ट सामने आई है।

आरोपी राहुल यादव ने उजागर किए कई राज

पुलिस के मुताबिक रेव पार्टियों (rave parties) में गैर कानूनी रूप से इन सापों और उनके जहर का अवैध प्रयोग होता है, साथ ही रेव पार्टियों में विदेशी लड़कियों के शामिल होने की बात भी सामने आई है। आरोप था कि इन पार्टियों में स्नेक वेनम और दूसरे ड्रग्स का सेवन किया जाता था। वहीं केस में गिरफ्तार आरोपी राहुल यादव (accused rahul yadav) का एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया था, जिसमें उसने PFA मेंबर को बताया था कि उसने एल्विश की पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने का काम किया था।

logo
NewsCrunch
news-crunch.com