Latest

सड़क हादसे में 13 यात्री जिंदा जले, SDERF की टीम ने संभाला मोर्चा

एमपी के गुना में बड़े सड़क हादसे (Road Accident Guna) में 11 बस यात्रियों की जिंदा जलने से मौत हो गई। अब तक बस से 11 शवों को बाहर निकाला जा चुका है। एसपी विजय खत्री ने घटना की जानकारी साझा की है। हादसे में करीब 14 लोग झुलस गए, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है।

डंपर से टकराई बस

जानकारी के मुताबिक हादसा बुधवार रात करीब साढ़े 8 बजे हुआ था। बस गुना से आरोन तरफ जा रही थी। तभी एक डंपर से बस की टक्कर हो गई थी। टक्कर लगते ही बस पलट गई और उसमें आग लग गई। बचाव कर्मियों ने बस में लगी आग पर काबू पा लिया है।

आरोन की तरफ जा रही थी बस

एसपी ने बताया कि बस में करीब 30 सवारियां सवार थी। बस करीब 8 बजे गुना से आरोन के लिए निकली थी। करीब 8:30 बजे बस और डंपर में आमने सामने की भिड़ंत हुई।

मौके पर पहुंचा बचाव दल

जैसे ही हादसे की जानकारी पुलिस और प्रशासन को मिली मौके पर ही सारा अमला पहुंचा और बस में फंसे हुए यात्रियों को बाहर निकाला।

हादसे में सीएम ने जताया दुख

गुना की घटना पर सीएम मोहन यादव ने कहा कि ये घटना दु:खद और हृदय विदारक है। हादसे की जानकारी मिलते ही उन्होंने कलेक्टर और एसपी से बात की थी। उन्होंने पूरी घटना की जांच के निर्देश दिए हैं। हादसे के लिए जो भी जवाबदार होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। सीएम ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिजनों के साथ हूं।

Global Protests on Sunday against Kolkata Doctor Rape & Murder

AI Revolution: The Cutting-Edge Trends Shaping Tomorrow

SC to Hear Kolkata Doctor Case on Sept 9

Assam cabinet approves most recommendations for Clause 6

900 goals in the career, Cristiano Ronaldo sets new world record